एक सकारात्मक मामला और आईपीएल बर्बाद हो सकता है: नेस वाडिया ने बीसीसीआई एसओपी के सख्त अनुपालन का आह्वान किया

1
156
Ness wadia
पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया का कहना है कि यह सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए कि आयोजन के दौरान एक भी कोविड -19 मामला दर्ज न हो, जो उनके अनुसार, “अब तक का सबसे अच्छा” होना तय है।

हालांकि बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि चीनी मोबाइल फोन निर्माता वीवो ने इस सीजन के लिए टाइटल स्पॉन्सरशिप से हाथ खींच लिया है, लेकिन संभावना है कि कंपनी 440 करोड़ रुपये प्रति वर्ष के अनुबंध से पीछे हट जाएगी, कम से कम इस सीजन में बढ़ते चीन-भारत राजनयिक को देखते हुए तनाव

“कई अटकलें चल रही हैं। मुझे लगता है कि यह हास्यास्पद है। हम केवल एक चीज (टीम मालिक) जानते हैं कि आईपीएल हो रहा है। हम खिलाड़ियों और इसमें शामिल सभी अन्य लोगों की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हैं। अगर एक भी मामला है, तो आईपीएल बर्बाद हो सकता है, ”वाडिया ने बुधवार शाम को मालिकों की बैठक के बाद पीटीआई को बताया।

जून में पूर्वी लद्दाख में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच “हिंसक आमना-सामना” के बाद, वाडिया ने कहा था कि आईपीएल को धीरे-धीरे चीनी प्रायोजकों से दूर जाना चाहिए।

आईपीएल में वीवो के भविष्य के बावजूद वाडिया ने कहा कि जरूरत पड़ने पर चीनी कंपनी को बदलने के लिए पर्याप्त प्रायोजक हैं। “मुझे नहीं पता कि बीसीसीआई ने टाइटल स्पॉन्सरशिप पर क्या फैसला किया है। सभी टीम मालिकों ने एक उत्पादक बैठक की और आईपीएल को सफल बनाने के लिए एक ही पृष्ठ पर हैं। हमें बीसीसीआई का समर्थन करने की जरूरत है और हम जल्द ही फिर से बैठक करेंगे।”

मौजूदा आर्थिक माहौल में, वाडिया को उम्मीद है कि प्रायोजक, चाहे टीम हो या आईपीएल, कड़ी बातचीत करेंगे।

“सभी प्रायोजक कड़ी बातचीत करने जा रहे हैं, लेकिन मैं नाम से बदल दूंगा अगर यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला आईपीएल नहीं है। यह अब तक का सबसे अच्छा आईपीएल होगा। आप मेरे शब्दों को चिह्नित करें। इस साल आईपीएल का हिस्सा नहीं बनना प्रायोजकों की मूर्खता होगी। आईपीएल का हिस्सा नहीं बनना उनकी ओर से गलत व्यावसायिक फैसला होगा। मुझे सच में विश्वास है कि अगर मैं प्रायोजक होता, तो मैं इसमें कूद पड़ता।

टूर्नामेंट के सुचारू संचालन के लिए बीसीसीआई ने टीमों को 16 पन्नों का एक विस्तृत एसओपी भेजा है। इसके लिए खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, टीम के अधिकारियों और मालिकों को जैव-सुरक्षित वातावरण का हिस्सा बनने की आवश्यकता है।

वाडिया ने खुद आईपीएल के लिए यूएई जाने का फैसला नहीं किया है लेकिन कहा कि सुरक्षा से समझौता नहीं किया जा सकता। “हमें (जैव-सुरक्षित) वातावरण को समायोजित और समायोजित करना होगा। एक मामला आईपीएल की जान ले सकता है। बाहरी परिस्थितियों के लिए सामान्य लोगों को असाधारण चीजें करने की आवश्यकता होती है, ”उन्होंने कहा।

एक प्रतिक्रिया

  1. One positive case and IPL could be doomed: Ness Wadia calling for strict compliance with BCCI SOP – nesswadia.in

    […] of speculating on the IPL’s title sponsorship, Kings XI Punjab co-owner Ness Wadia says the focus must be on ensuring that not a single Covid-19 case is reported during the […]

प्रतिक्रिया द्या

कृपया आपली टिप्पणी द्या!
कृपया येथे आपले नाव प्रविष्ट करा